Latest Updates

लापरवाही से बाइक न चलाने को कहा तो पीटा, 4 गिरफ्तार

समयपुर बादली इलाके में 4 युवकों को खतरनाक तरीके से बाइक नहीं चलाने व मास्क लगाने को कहा तो उन्होंने ट्रक चालक की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। वारदात के बाद चारों उसको धमकी देकर और उसके 20 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए। जब चालक ने अगले दिन वारदात की जानकारी पुलिस को थाने में दी। चारों लड़कों को पुलिस ने पकड़ रखा था। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही थी। आरोपियों की पहचान अमन, टिंकू, मोनू और धीरज के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायतकर्ता सुरेश परिवार के साथ बादली इलाके में रहता है। शाम 6 बजे वह अपने बेटे के साथ ट्रक लेकर सिंधू बॉर्डर से घर की तरफ जा रहे थे।
लेबर चौक पर रेलवे स्टेशन बादली की तरफ से बाइक पर बैठे 4 युवक काफी तेजी और खतरनाक तरीके से बाइक चलाते हुए आए। ट्रक के पास आकर रुक गए। उसने ट्रक से चारों को उतरकर कहा कि बाइक सही तरह से क्यों नहीं चलाते हो और मास्क भी नहीं पहन रखे हैं। चारों लड़के उससे हाथापाई और गाली गलौच कर ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ फरार हो गए। उसके बेटे ने पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की जानकारी दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/delhi-ncr/news/4-arrested-for-not-carelessly-driving-a-bike-127791819.html
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();