Latest Updates

कूड़े के ढेर में आग, नॉर्थ एमसीडी पर एक करोड़ जुर्माना लगाने का निर्देश

नॉर्थ एमसीडी के किराड़ी इलाके में कूड़े के ढेर में घंटों आग लगे होने के बावजूद बुझाने की कार्रवाई नहीं करने पर एक करोड़ रुपए का जुर्माना लगाने के निर्देश दिए गए है। शुक्रवार को पर्यावरण मंत्री ने किराड़ी के बाबा विद्यापति मार्ग का औचक निरीक्षण किया। मंत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सुबह से जलते कूड़े की घटना पर कोई संज्ञान नहीं लेने के कारण डीपीसीसी को नॉर्थ एमसीडी पर 1 करोड़ रुपए जुर्माना लगाने का निर्देश दिया है।

वहीं, इससे पहले आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कूड़े की तस्वीर और वीडियो मीडिया से साझा करते हुए कहा कि भाजपा शासित नगर निगम कूड़ा जलाकर दिल्ली की हवा में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। चड्ढा ने कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार प्रदूषण रोकने के उपाय कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ एमसीडी उसके प्रयासों पर पानी फेरने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी को इसे चेतावनी के रूप में लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि एपका को एमसीडी के कूड़ा जलाने पर संज्ञान लेकर नियमों के उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
किराड़ी के बाबा विद्यापति मार्ग पर कूडे के ढेर मे लगी आग


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/delhi-ncr/news/litter-pile-fire-north-mcd-directed-to-pay-one-crore-fine-127821128.html
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();