Latest Updates

सुबह अडानी के शेयरों में आ सकता है बंपर उछाल, मॉरीशस के मंत्री के बयान से निकली हिंडनबर्ग की निकली हवा

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार गिरावट में चल रहे अडानी ग्रुप के शेयरों () में कल बंपर तेजी देखने को मिल सकती है। मॉरीशस के वित्तीय सेवा मंत्री महेन कुमार सीरुत्तन (Mahen Kumar Seeruttun) ने कहा है कि उनके यहां अडानी की कोई फर्जी कंपनी नहीं है। हिंडनबर्ग (Hindenburg) रिसर्च रिपोर्ट को उन्होंने ‘झूठा और आधारहीन’ बताया है। उन्होंने कहा कि मॉरीशस ओईसीडी (OECD) के निर्धारित कर नियमों का पालन करता है। मॉरीशस से मिली इस हरी झंडी के बाद हिंडनबर्ग (Hindenburg) की हवा निकल गई है। इस खबर के सामने आने के बाद निवेशकों का भरोसा अडानी ग्रुप पर बढ़ गया है। गौतम अडानी (Gautam Adani) के लिए यह अच्छी खबर है। ऐसे में कल यानी शुक्रवार को अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों (Adani Group Shares) में तेजी देखने को मिल सकती है।

आज बढ़त के साथ बंद हुए शेयर

आज अडानी ग्रुप (Adani Group) की सभी 10 कंपनियों के शेयरों में बंपर तेजी देखी गई है। आज अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयर बढ़त के साथ बंद हुए हैं। आज अडानी पॉवर (Adani Power), अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पोर्ट्स, अडानी ग्रीन एनर्जी (Adani Green Energy), एसीसी (ACC), एनडीटीवी (NDTV) और अडानी ट्रांसमिशन आदि सभी में तेजी देखी गई। सभी शेयर हरे निशान पर बंद हुए हैं।

सोशल मीडिया पर छाए अडानी

मॉरीशस से हरी झंडी मिलने के बाद गौतम अडानी (Gautam Adani) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग इस खबर से खुश हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। गौतम अडानी के लिए यह अच्छी खबर है। बता दें कि अमेरिकी रिसर्च फर्म ने बीते महीनों अडानी ग्रुप के खिलाफ रिपोर्ट पेश की थी। इस रिपोर्ट में अडानी ग्रुप पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद अडानी ग्रुप (Adani Group) की सभी कंपनियों के शेयरों में भारी गिरावट आई थी। इससे अडानी की नेटवर्थ को भी झटका लगा था। अडानी दुनिया के अरबपतियों की लिस्ट में लुढ़कर टॉप 20 से भी बाहर हो गए थे।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/business/share-market/share-news/gautam-adani-no-shell-company-in-mauritius-hindenburg-allegations-false-baseless-mauritius-min-tells-parliament/articleshow/100168071.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();