Latest Updates

सचिन पायलट की यात्रा के बीच कांग्रेस ने दिया अशोक गहलोत का साथ, वीडियो जारी कर बताया उन्हें जन नेता

जयपुर : कांग्रेस ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की ‘जन संघर्ष यात्रा’ के बीच बड़ा बयान जारी किया। पार्टी ने बृहस्पतिवार को कहा कि ‘जन-जन के मुख्यमंत्री’ हैं। पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें सीएम की तारीफ करते हुए गहलोत को ‘जन जन के मुख्यमंत्री।’कहा। इस वीडियो में गहलोत कुछ विद्यार्थियों के साथ बातचीत करते और विदेश में पढ़ाई से संबंधित मामलों का समाधान बताते देखे जा सकते हैं।

पायलट की 'जन संघर्ष पदयात्रा' के बीच जारी किया वीडियो

वीडियो में कहा गया है, ‘राजस्थान के मुख्यमंत्री को यूं ही नहीं जन-जन का नेता कहा जाता है। हर बार वह इसे साबित करके दिखाते हैं।’ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गहलोत की तारीफ ऐसे समय की गई है जब पायलट ने अपनी 'जन संघर्ष पदयात्रा' बृहस्पतिवार दोपहर को अजमेर से शुरू की। पायलट के इस कदम को गहलोत और कांग्रेस नेतृत्व पर दबाव बनाने के प्रयास के रूप में भी देखा जा रहा है।

जनता की आवाज बनने के लिए यह यात्रा : सचिन पायलट

पायलट ने अपनी इस पांच दिन की यात्रा को 'भ्रष्टाचार के विरोध में' बताया। सचिन पायलट कहा कि 'अपनी आवाज उठाने, आपकी आवाज सुनने और जनता की आवाज बनने के लिए' यह यात्रा निकाली जा रही है। राजस्‍थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। पायलट व मुख्‍यमंत्री गहलोत के बीच 2018 के आखिर में राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनने के समय से ही 'नेतृत्व' को लेकर खींचतान चली आ रही है।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/state/rajasthan/jaipur/sachin-pilot-yatra-amid-congress-supported-ashok-gehlot-released-a-video/articleshow/100169704.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();