Latest Updates

ग्रीन की चालाकी, रोहित का थ्रो और पिच पर टकराए बल्लेबाज, तीन रन आउट ने लखनऊ की तोड़ी कमर

चेन्नई: कैमरून ग्रीन (Cameron Green) की अगुआई में बल्लेबाजों की उपयोगी पारियों के बाद आकाश मधवाल (Akash Madhwal) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने () के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG vs MI) को 81 रन से हरा दिया। मुंबई के 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरजाइंट्स की टीम मधवाल (पांच रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 16.3 ओवर में 101 रन पर सिमट गई।

रन आउट का रहा बड़ा योगदान

मुंबई इंडियंस की जीत और लखनऊ सुपर जायंट्स की हार में रन आउट का अहम योगदान रहा। लखनऊ के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे मार्कस स्टोइनिस सबसे पहले रन आउट हुए। 12वें ओवर में दीपक हुड्डा के साथ बीच क्रीज पर उनकी टक्कर हो गई। दोनों बल्लेबाज दूसरा रन भाग रहे थे और उनकी नजरें गेंद के तरफ थी। इससे टक्कर हो गई और स्टोइनिस क्रीज से बाहर रह गए। इसके बाद कृष्णप्पा गौतम रन आउट हुए। उन्होंने गेंद को पॉइंट की तरफ खेला। कैमरून ग्रीन ने उसे डाइव मारकर रोका और गौतम क्रीज से बाहर थे। ग्रीन ने गेंद को रोहित शर्मा की तरफ धकेल दिया। रोहित ने डायरेक्ट थ्रो मारा और क्रीज में वापसी नहीं लौट सके। उन्हें डाइव लगाई लेकिन क्रीज तक नहीं पहुंच पाए।

दीपक हुड्डा भी हुए रन आउट

लखनऊ के एक और प्रमुख बल्लेबाज दीपक हुड्डा भी रन आउट हो गए। इस बार भी फील्डिंग में कैमरून ग्रीन ने कमाल किया। गेंद प्वाइंट के तरफ गई और ग्रीन ने इस बार अपने बाई तरफ डाइव लगाकर गेंद को रोका और विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया। दीपक हुड्डा नॉन स्ट्राइकर एंड से स्ट्राइकर एंड पर आ गए थे। गेंदबाज आकाश मधवाल ने गेंद कलेक्ट करते नॉन स्ट्राइकर के तरफ फेंकी। वहां रोहित शर्मा ने विकेट उड़ा दिया।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/sports/cricket/iplt20/news/lucknow-super-giants-3-batter-run-out-stoinis-deepak-hooda-ipl-2023-lsg-vs-mi/articleshow/100483191.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();