Latest Updates

राजस्थान बीजेपी के प्रभारी राधा मोहन का यूथ कांग्रेस ने प्रदेशभर में किया विरोध, जयपुर में पोस्टर और उदयपुर गाड़ी पर फेंकी स्याही

जयपुर/उदयपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल के खिलाफ यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार 27 अगस्त को जयपुर से लेकर उदयपुर तक विरोध प्रदर्शन करते हुए स्याही फेंकी गई। जयपुर स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर पर प्रभारी के चित्र पर यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने स्याही फेंकी। उदयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल की गाड़ी को रोक दिया गया। उनकी गाड़ी के आगे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता बैठ गए। काले झंडे दिखाए, नारेबाजी की और प्रभारी की गाड़ी पर भी स्याही फेंकी।

जब तक माफी नहीं मांगेंगे, तब तक विरोध करेंगे

यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और संगरिया से कांग्रेस विधायक अभिमन्यु पूनिया का कहना है कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की। जब तक वे अपने द्वारा दिए गए बयानों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, तब तक उनका विरोध किया जाएगा। पूनिया ने कहा कि जहां जहां बीजेपी के प्रदेश प्रभारी जाएंगे, वहां वहां यूथ कांग्रेस उनका विरोध करेगी। विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर उपचुनाव वाले क्षेत्रों में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल बैठकें लेने जा रहे हैं। बुधवार 28 अगस्त को वे सलूंबर में बैठक लेंगे। इसके लिए वे उदयपुर पहुंचे जहां यूथ कांग्रेस की ओर से भारी विरोध प्रदर्शन करते हुए काले झंडे दिखाए गए। गुरुवार 29 अगस्त को बांसवाड़ा जिले के चौरासी विधानसभा क्षेत्र में बैठक लेने जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

जयपुर सहित प्रदेशभर में फूंका गया पुतला

यूथ कांग्रेस की ओर से मंगलवार को प्रदेशभर में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल का विरोध करते हुए पुतला दहन किया गया। राजधानी जयपुर में पीसीसी कार्यालय के सामने पुतला दहन किया गया जबकि अन्य सभी जिलों में भी जिला मुख्यालयों पर पुतला दहन किए गए। जयपुर में पुतला दहन के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय के बाहर भी प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की गई। इस दौरान बीजेपी कार्यालय से भी कई कार्यकर्ता लाठियां लेकर बाहर निकले। इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भाग छूटे।

डोटासरा के भेजे गुर्गे कर रहे हैं गुंडागर्दी - श्रवण बगड़ी

भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा कि ये सब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के भेजे हुए गुर्गे हैं जो गुंडागर्दी कर रहे हैं। बगड़ी ने कहा कि ये लोग भगवान श्रीकृष्ण का अपमान कर रहे हैं। उनके चित्र पर भी स्याही फेंकते हैं। उन्होंने कहा कि पहले पीसीसी चीफ ने भगवान श्रीकृष्ण के लिए शर्मनाक बयान दिया था। अब उनके गुर्गे सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। बगड़ी ने कहा कि डोटासरा और उनके गुर्गों को भगवान श्रीकृष्ण से इतनी नफरत क्यों है।

नेहरू, राजीव गांधी और पायलट को लेकर दिए बयान का विरोध

पिछले दिनों टोंक में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने पंडित जवाहर लाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का दंगों का इतिहास रहा है। नेहरू लाशों पर बैठकर प्रधानमंत्री बने थे। उन्हें कुर्सी की भूख थी। राजीव गांधी पर भी ने दंगों की राजनीति करने की बात राधा मोहन दास अग्रवाल ने कही थी। उन्होंने कहा कि साल 1984 के सिख दंगों में राजीव गांधी ने षड्यंत्र किया था। उन्होंने हिंदू और सिखों को लड़ाने का काम किया। सचिन पायलट के लिए राधा मोहन ने कहा था कि पायलट टोंक में हिंदू समाज का बंटवारा करके विधायक बने हैं। उनके इन्हीं बयानों को लेकर यूथ कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/state/rajasthan/jaipur/congress-protest-against-rajasthan-bjp-incharge-radha-mohan-ink-was-thrown-on-posters-in-jaipur-and-udaipur/articleshow/112846125.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();