Latest Updates

गोली मारने की धमकी देकर कर्मचारी से लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार

बेगमपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गत मंगलवार की रात एक्सपोर्ट कंपनी के कर्मचारी की कार के शीशे पिस्टल की बट से तोड़ दिए थे। फिर कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देकर 65 हजार रुपए लूट लिए थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान दलीप, अनिल, नीरज, नवीन और राहुल के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 4 कारतूस और लूट की रकम बरामद कर ली है। राहुल और नवीन दोनों सगे भाई हैं। नवीन और राहुल ही वारदात के मुख्य मुखबिर थे।

डीसीपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि गत मंगलवार की रात को सेक्टर-23 इलाके में विकास कुमार नामक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की थी। बेगमपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसएचओ जय भगवान की देखरेख में पुलिस टीम ने आरोपियों को तलाशने के लिए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

दर्जनभर संदिग्धों से भी पूछताछ की। पुलिस ने पीडि़त और उसके साथी से भी पूछताछ की। उनके मोबाइल फोन की जब कॉल डिटेल और सीडीआर निकाली गई। नवीन नामक कर्मचारी ने उस वक्त कुछ कॉल डिटेल कर रखी थी। जिसमें नवीन से पूछताछ की।

झगड़े का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या

जहांगीर पुरी इलाके में बीती रात युवक का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम उसी के परिचित युवकों ने दिया। यह वारदात करीब दो सप्ताह पहले शराब पीते समय हुए झगड़े का बदला लेने का नतीजा है। मृतक की पहचान फैजान (22) के तौर पर हुई।

वह रिक्शा रिपेयरिंग का काम करता था। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया फैजान परिवार के साथ जहांगीर पुरी एरिया में रहता था। बीती रात वह रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा हुआ था, तभी वहां चार युवक आ गए। उन युवकों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से वार कर गला रेत दिया।

इसके बाद आरोपी फरार हो गए। मामले की सूचना पर अचेत हालत में घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद उन्हें इलाके से ही दबोच लिया गया। पुलिस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपियों की कुछ दिनों पहले फैजान से झगड़ा हो गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/delhi-ncr/news/five-arrested-for-robbing-an-employee-threatening-to-shoot-127817730.html
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();