Latest Updates

एजीएम गुलाटी ने किया कॉन्टैक्टलेस सेनिटाइजर कियोस्क का उद्घघाटन

कोविड संक्रमितों की पहचान के लिए बुधवार को उत्तर रेलवे के एजीएम नवीन गुलाटी ने स्टेट एंट्री रोड जनसंपर्क कार्यालय में एडवांस एडवांस कॉन्टैक्टलेस सेनिटाइजर कियोस्क का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उनके साथ उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार के साथ अन्य वरिष्ठ उत्तर रेलवे अधिकारी उपस्थित थे।

एजीएम ने बताया कि इस एडवांस कॉन्टैक्टलेस सेनिटाइजर कियोस्क हाथों को सेनिटाइज्ड करने वाले इंसान के बॉडी का टेंपरेचर लेता है। सेनीटाइज्ड करने वाले के बॉडी का तापमान मानक से अधिक हो तो उसे सायरन बजा कर इसकी जानकारी विभाग को बता देता है। इसके साथ ही कियोस्क में आगंतुको की संख्या से लेकर आने वाले का फोटो भी कैप्चर कर सकता है।

इस कियोस्क को वाई-फाई से अटैच्ड कर इसे टेलीविजन स्क्रीन के तरह काम लिया जा सकता है। इस कियोस्क में दो डिस्प्ले है जिसमें कोविड-19 संबंधी जानकारी के साथ उत्तर रेलवे अपने विडियो, सोशल मीडिया पर चलने वाली सामग्री के माध्यम से प्रचार प्रसार के साथ वेटिंग रूम में आगंतुको का मनोरंजन भी करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/delhi-ncr/news/agm-gulati-inaugurates-contactless-sanitizer-kiosk-127949739.html
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();