Latest Updates

राजस्थान: चारपाई पर सोते युवक को ASI ने बालों से खींचकर घसीटा, मारपीट की, दबंगई का वीडियो हैरान कर देने वाला

जयपुर : राजस्थान के बाड़मेर में पुलिस की हैरान करने देने वाली दबंगई का एक मामला सामने आया है। इसमें होटल के बाहर चारपाई पर सो रहे एक युवक को एएसआई ने बाल पकड़ कर घसीटा और मारपीट की। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी एएसआई को ग्रामीणों के विरोध के बाद लाइन हाजिर कर दिया गया।

युवक को एएसआई ने बाल खींचकर घसीटा और मारपीट की

हैरान कर देने वाला यह मामला बाड़मेर के धनुाउ थाना इलाके का है, जहां यह वीडियो गत 14 अगस्त की देर रात का बताया जा रहा है। इसमें धनाउ निवासी सत्तार खान 14 अगस्त की देर रात गुजरात से बस में धनाउ रहा था। इस बीच उसकी बस खराब हो गई। इसके बाद वह होटल पर खाना खाकर चारपाई पर सो गया। इस बीच करीब 12:37 बजे धनाउ पुलिस थाने का एएसआई लाखाराम आया और उसने सत्तार खान के साथ मारपीट की और उसके बाल खींचते हुए घसीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में सामने आई।

वीडियो सामने आया, तो पुलिस आई हरकत में

घटना का यह वीडियो शनिवार को तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद परिजनों में भी इस घटना को लेकर आक्रोश फैल गया और उन्होंने धनाउ पुलिस थाने के बाहर ग्रामीणों के साथ धरना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को काफी समझाया, लेकिन लोग आरोपी एएसआई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़ गए। बाद में बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने आरोपी एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद जाकर ग्रामीण और परिजन शांत हुए। इधर, मामले को लेकर एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/state/rajasthan/barmer/rajasthan-asi-dragged-a-young-man-sleeping-on-a-cot-and-beat-him-up-video-goes-viral/articleshow/112594697.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();