Latest Updates

मगरमच्छ ने ई-रिक्शा से लगाई छलांग, हलक में आ गई लोगों की जान, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

श्योपुर: जिले के विजयपुर क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। गुरुवार को एक मगरमच्छ ने ई-रिक्शा से छलांग लगा दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि यह मगरमच्छ बरखेड़ा गांव में था और लोगों को परेशान कर रहा था। बुधवार रात को ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी थी लेकिन वनकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। मजबूरन ग्रामीणों ने खुद ही मगरमच्छ को पकड़कर एक ई-रिक्शा में रख लिया था। जैसे ही ई-रिक्शा चल रहा था, मगरमच्छ ने अचानक छलांग लगा दी। हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई लेकिन ग्रामीणों ने वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

वन विभाग के अधिकारी ने क्या कहा?

राष्ट्रीय चंबल अभयारण्य के अधीक्षक योगेंद्र ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही वे आगे की कार्रवाई करेंगे। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ई- रिक्शा पर बैठा हुआ मगरमच्छ कूद जाता है, जिससे आस- पास के लोगों की जान हलक में अटक जाती है।

इस घटना के बाद कई सवाल

वन विभाग के ना पहुंचने पर ग्रामीणों सवाल कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले भी कई इलाकों में मगरमच्छ के घुसने की घटानाएं सामने आई हैं। भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। जिसके कारण पानी में रहने वाले जीव ग्रामीण इलाकों में घुस जा रह हैं। श्योपुर की घटना के बाद लोग दहशत में हैं।


from https://navbharattimes.indiatimes.com/state/madhya-pradesh/sheopur/crocodile-jumps-from-e-rickshaw-in-sheopur-villagers-lives-in-danger-serious-allegation-on-forest-department/articleshow/113332260.cms
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();